नाटक देख लौट रही किशोरी से दुष्कर्म, शोर मचाने के बाद भाग निकला आरोपी

बक्सर : बक्सर के कोरानसराय में सोमवार की रात एक किशोरी के दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता किशोरी के बयान पर महिला थाना ने आरोपी कोरानसराय निवासी चंदन कुमार गुप्ता सहित तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. कोरानसराय पुलिस आरोपी के ठिकाने पर लगातार छापेमारी कर रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 5:09 PM

बक्सर : बक्सर के कोरानसराय में सोमवार की रात एक किशोरी के दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता किशोरी के बयान पर महिला थाना ने आरोपी कोरानसराय निवासी चंदन कुमार गुप्ता सहित तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. कोरानसराय पुलिस आरोपी के ठिकाने पर लगातार छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि सोमवार को विश्वकर्मा पूजा समिति द्वारा रात में नाटक मंचन का कार्यक्रम तय था. पंडाल के समीप आयोजकों द्वारा नाटक का मंचन चल रहा था. नाटक देखने किशोरी भी अपने घर अकेली वहां पहुंची थी. रात करीब एक बजे के आसपास किशोरी अपने घर जा रही थी. इसी दौरान सुनसान जगह देख आरोपी ने किशोरी का हाथ पकड़ कर झाड़ी के समीप ले गया और डरा-धमका कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. किशोरी के हो-हल्ला के बाद आरोपी भागने में सफल रहा. किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी परिजनों को दी. परिजनों ने इसकी तत्काल सूचना कोरानसराय पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के घर छापेमारी की, लेकिन आरोपी पुलिस को देख फरार हो गया. किशोरी की हालत बिगड़ती देख परिजन उसे लेकर बक्सर के सदर अस्पताल पहुंचे. जहां, डॉक्टरों के सूचना दिये जाने के बाद महिला थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस के अनुसार पीड़िता को महिला पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. कोरानसराय थानाध्यक्ष जेपी सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version