Bihar : असामाजिक तत्वों ने तोड़ी मां दुर्गा की प्रतिमा, गांव में तनाव

भोजपुर : जिले के ईमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा गांव से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मां दुर्गा की प्रतिमा तोड़े जाने के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और सरकार के साथ-साथ बिहार पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाये. स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2016 5:13 PM

भोजपुर : जिले के ईमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा गांव से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मां दुर्गा की प्रतिमा तोड़े जाने के विरोध में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और सरकार के साथ-साथ बिहार पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाये. स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया और पीरो बिहटा पथ को जाम कर दिया. पुलिस ने लोगों के भारी विरोध को देखते हुए तत्काल आरोपी ददन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. प्रशासन ने गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया है. घटनास्थल पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी गांव के लोगों को समझाने में लगे हैं. वहीं गांव वाले इस कांड में नामजद सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

पुलिस की ओर से मीडिया को दी गयी जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर प्रतिमा स्थापित की गयी थी उस जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है. पहले भी उसे लेकर मारपीट और बवाल की घटना हो चुकी है. बताया जा रहा है कि सहियारा गांव के लोगों का कहना है कि उक्त जमीन पर वर्षों से प्रतिमा स्थापित की जाती है. वहीं दूसरी ओर गांव का एक परिवार कहता है कि वह उनकी निजी जमीन है और वहां प्रतिमा की स्थापना नहीं होगी. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. रात में असामाजिक तत्वों द्वारा प्रतिमा को नुकसान करने में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version