बिहार : आरा में बाढ़ के पानी में डूबने से 4 की मौत

आरा/ बिहिया : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुरौंधा बिहिया, झौंवा व उदवंतनगर प्रखंड के मसाढ़ गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से 11 वर्षीया बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. चारों शवों को स्थानीय गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद निकाला और पोस्टमार्टम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2016 8:41 PM

आरा/ बिहिया : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुरौंधा बिहिया, झौंवा व उदवंतनगर प्रखंड के मसाढ़ गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से 11 वर्षीया बच्ची समेत चार लोगों की मौत हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. चारों शवों को स्थानीय गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जिले में अब तक बाढ़ में मरने वालों की संख्या 32 हो गयी है. गुरुवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुरौंधा गांव में 11 वर्षीया छोटी कुमारी अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थी, तभी उसका पैर फिसल गया और बाढ़ के पानी में जा गिरी. जब तक परिजन कुछ कर पाते, तब तक वह डूब गयी.

स्थानीय गोताखोरों ने उसके शव को बाहर निकाला. दूसरी घटना बिहिया थाना क्षेत्र के झौंवा गांव में हुई. गुरुवार को घर से सामान खरीदने जा रहा 21 वर्षीय नानजी राम डूब गया. वह राजनाथ राम का पुत्र था. दूसरी ओर उदवंतनगर के मसाढ़ गांव से बीबीगंज फल खरीदने जा रही उपेंद्र सिंह की पुत्री 23 वर्षीया लवली कुमारी व गुड्डू शर्मा की 13 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी. घटना के बाद मृत लवली कुमारी की मां सरोज देवी व छोटी कुमारी की मां लखपातो देवी की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. लवली की शादी पवना थाने के पवार गांव में हुई थी.

Next Article

Exit mobile version