आरा-पटना के दैनिक यात्रियों को रेल मंत्री की सौगात, नयी मेमो ट्रेन को हरी झंडी

पटना : रोजाना आरा से पटना आने-जाने वाले हजारों यात्रियों के लिये रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने नयी मेमो ट्रेन का तोहफा दिया है. आज दोपहर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने हरी झंडी दिखाकर मेमो ट्रेन को आरा से पटना के लिये रवाना किया. मौके पर बीजेपी सांसद आर.के. सिंह भी मौजूद थे. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2016 6:18 PM

पटना : रोजाना आरा से पटना आने-जाने वाले हजारों यात्रियों के लिये रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने नयी मेमो ट्रेन का तोहफा दिया है. आज दोपहर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने हरी झंडी दिखाकर मेमो ट्रेन को आरा से पटना के लिये रवाना किया. मौके पर बीजेपी सांसद आर.के. सिंह भी मौजूद थे. जानकारी के मुताबिक आरा से रोजाना सुबह यह ट्रेन 7.05 मिनट पर खुलेगी और 8.35 मिनट पर यह पटना जंक्शन पहुंचेगी. दोबारा यह ट्रेन शाम को पटना जंक्शन से 5.15 मिनट पर खुलेगी. इस ट्रेन के शुरू होने से 10 बजे से पहले पटना पहुंचने वाले लोगों को काफी सुविधा होगी.

इस मौके पर दानापुर डिवीजन के डीआरएम और वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे. आज रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. आरा स्टेशन पर मौजूद बीजेपी सांसद आर.के. सिंह ने ट्रेन को हरी झंडी दिखायी. ट्रेन के शुरू होने से स्थानीय लोग काफी खुश हैं.

Next Article

Exit mobile version