BJP नेता विशेश्वर ओझा हत्याकांड : आरोपी वसंत मिश्रा ने किया सरेंडर

अारा : भाजपा नेता विशेश्वरओझा हत्याकांडमें फरार चल रहे आरोपी बसंतमिश्राने सोमवार को आरा व्यवहार न्यायलय मेंआत्मसमर्पण कर दिया.इसकेसाथ ही सोनवर्षा गांव निवासी वसंत मिश्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस उसे रिमांड पर लेगी. इसके पहले पप्पू सिंह, उमाकांत मिश्रा, टुन्नी मिश्रा सरेंडर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2016 5:19 PM

अारा : भाजपा नेता विशेश्वरओझा हत्याकांडमें फरार चल रहे आरोपी बसंतमिश्राने सोमवार को आरा व्यवहार न्यायलय मेंआत्मसमर्पण कर दिया.इसकेसाथ ही सोनवर्षा गांव निवासी वसंत मिश्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. हत्याकांड में पूछताछ के लिए पुलिस उसे रिमांड पर लेगी. इसके पहले पप्पू सिंह, उमाकांत मिश्रा, टुन्नी मिश्रा सरेंडर कर चुके हैं.

वसंत केअात्मसमर्पण के साथ ही कोर्ट में सरेंडर करने वालों की संख्या चार हो गयी. इस मामले में पुलिस ने हत्या के बाद ही इश्वरपुरा गांव निवासी हरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. जबकि विश्वजीत मिश्रा के बेटे हरेश और ब्रजेशमिश्रा अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. फरार चल रहे हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम कोउत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में भी भेजा गया है. उल्लेखनीय है कि 12 फरवरी को अपराधियों ने भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझापरहमला कर उनकी हत्या कर दी थी.

Next Article

Exit mobile version