शव के साथ ग्रामीणों ने जाम की सड़क

आरा/गड़हनी : प्रखंड की बरौड़ा पंचायत अंतर्गत गौरा गांव निवासी आरिफ की मंगलवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. अगिआंव से तेज रफ्तार आती मोटरसाइकिल ने आरिफ और एक अन्य ग्रामीण को धक्का मार दिया, जिसमें आरिफ की मौत हो गयी और एक अन्य ग्रामीण घायल है. एफआइआर और पोस्टमार्टम होने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 4:37 AM

आरा/गड़हनी : प्रखंड की बरौड़ा पंचायत अंतर्गत गौरा गांव निवासी आरिफ की मंगलवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी. अगिआंव से तेज रफ्तार आती मोटरसाइकिल ने आरिफ और एक अन्य ग्रामीण को धक्का मार दिया, जिसमें आरिफ की मौत हो गयी और एक अन्य ग्रामीण घायल है.

एफआइआर और पोस्टमार्टम होने के बावजूद गरीब आरिफ के परिजनों को प्रशासन की ओर से कोई राहत न मिलने पर ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह से भाकपा-माले केंद्रीय कमेटी सदस्य सह इनौस राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज मंजिल के नेतृत्व में अगिआंव-गड़हनी मोड़ पर लाश के साथ जाम लगा दिया. जाम का नेतृत्व करनेवालों में माले के गड़हनी सचिव नवीन कुमार, माले के वरिष्ठ नेता राम छपित राम और इंसाफ मंच के राज्य उपाध्यक्ष मुमताज अंसारी भी शामिल रहे. जाम से मैट्रिक परीक्षार्थी, एंबुलेंस, जरूरी सेवाओं और बाइक को मुक्त रखा गया.
अंत में अंचलाधिकारी नंद किशोर और आंदोलनकारियों के बीच वार्ता हुई, जिसमें मृतक की पत्नी को चार लाख रुपये का चेक दिया गया, विधवा पेंशन, 20 हजार पारिवारिक लाभ, पीएम आवास देने पर सहमति के बाद जाम समाप्त हुआ. प्रदर्शनकारी मृतक के परिजन को प्रधानमंत्री आवास, जमीन, दस लाख रुपये मुआवजा और चार वर्षीय बेटी की पढ़ाई के लिए इंतजाम की मांग कर रहे थे.
जाम में राजद के प्रखंड अध्यक्ष रफी, माले नेता भीम पासवान, प्रद्युम्न, सामाजिक आफताब, बबूल अंसारी, हरिचरण राम, रियाजुद्दीन, अनवर अंसारी, इबरार अंसारी, जहिरूद्दीन, अनूप शर्मा, अनिल शर्मा, उदय प्रताप सिंह, टुकर राम, सरोज राम, उमा शर्मा, इलियास अंसारी, ईदरीश अंसारी सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version