सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी 19 को बननेवाली मानव शृंखला

आरा (भोजपुर) : सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि जल-जीवन-हरियाली को लेकर 19 जनवरी को बननेवाली मानव शृंखला पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ेगी. यह सामाजिक सरोकार से जुड़ा विषय है. इसमें भोजपुर जिले के सभी लोगों से सहयोग की अपील है. आरा परिसदन में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2020 8:45 AM

आरा (भोजपुर) : सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि जल-जीवन-हरियाली को लेकर 19 जनवरी को बननेवाली मानव शृंखला पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ेगी. यह सामाजिक सरोकार से जुड़ा विषय है. इसमें भोजपुर जिले के सभी लोगों से सहयोग की अपील है.

आरा परिसदन में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मंत्री ने कहा कि कई राजनीतिक दल 2020 के विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन व वोट की चिंता कर रहे हैं, पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इससे अलग जलवायु की चिंता कर रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजनीति की भीड़ में एक अलग व्यक्तित्व हैं.
उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी तरह की राजनीतिक चुनौती नहीं है. मंत्री ने कहा कि हालात यह है कि गठबंधन के लोग उनको नेता मानने को तैयार नहीं है. उनके साथ गठबंधन के अन्य दलों के नेता नहीं जा रहे हैं. आखिर ऐसा क्यों हो रहा है .सूचना जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि एनआरसी के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version