सरकारी जमीन से पुलिस ने हटाया अतिक्रमण

पीरो : सोमवार को अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के कोथुआं गांव स्थित सरकारी भूमि पर किये गये अतिक्रमण को प्रशासन की टीम द्वारा हटा दिया गया. सोमवार को पीरो बीडीओ मानेंद्र कुमार सिंह और सीओ रंजीत कुमार के साथ पीरो, अगिआंव बाजार और सिकरहटा थाने की पुलिस दल बल के साथ पहुंची और जमीन को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 7:05 AM

पीरो : सोमवार को अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के कोथुआं गांव स्थित सरकारी भूमि पर किये गये अतिक्रमण को प्रशासन की टीम द्वारा हटा दिया गया. सोमवार को पीरो बीडीओ मानेंद्र कुमार सिंह और सीओ रंजीत कुमार के साथ पीरो, अगिआंव बाजार और सिकरहटा थाने की पुलिस दल बल के साथ पहुंची और जमीन को अतिक्रमण से मुक्त कराया.

बता दें कि न्यायालय के निर्देश पर 16 सितंबर को पीरो अंचलाधिकारी अगिआंव बाजार थाने की पुलिस के साथ उक्त अतिक्रमण को हटाने के लिए यहां पहुंचे थे, लेकिन यहां अतिक्रमणकारियों के कड़े विरोध के कारण उस समय अंचलाधिकारी और पुलिस को बैरंग वापस लौट जाना पड़ा था. इस संबंध में बताया जाता है कि गांव के ही एक प्रभावशाली परिवार द्वारा बिहार सरकार की जमीन पर कथित रूप कब्जा किया गया है, जिसको लेकर अनुमंडल न्यायालय पीरो में वाद दायर किया गया था.

Next Article

Exit mobile version