भोजपुर : समाजवादी विचारधारा के हिमायती थे गोप: सीएम नीतीश कुमार

आरा (भोजपुर) : समाजवादी नेता व पूर्व विधायक रघुपति गोप को श्रद्धांजलि देने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को उनके पैतृक गांव चरपोखरी प्रखंड के नगरांव पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि गोप जी समाजवादी विचारधारा के सच्चे हिमायती थे. उन्होंने लंबे राजनीतिक जीवन में उच्च आदर्शों को बनाये रखा. सीएम ने गोप के पुत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 6, 2019 7:11 AM
आरा (भोजपुर) : समाजवादी नेता व पूर्व विधायक रघुपति गोप को श्रद्धांजलि देने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को उनके पैतृक गांव चरपोखरी प्रखंड के नगरांव पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि गोप जी समाजवादी विचारधारा के सच्चे हिमायती थे.
उन्होंने लंबे राजनीतिक जीवन में उच्च आदर्शों को बनाये रखा. सीएम ने गोप के पुत्र बृजबहादुर सिंह व परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की और हालचाल लिया और कहा कि आप सभी के लिए मेरे घर के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे.
इस मौके पर मुख्यमंत्री के आप्त सचिव दिनेश कुमार राय, अगिआंव के विधायक प्रभुनाथ प्रसाद, पूर्व मंत्री श्रीभगवान सिंह समेत अन्य मौजूद थे़ इधर, गुरुवार को अचानक मुख्यमंत्री के नागरांव आगमन की सूचना से प्रशासनिक महकमे और राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों के साथ आम लोग अचंभित रह गये. मुख्यमंत्री के आगमन की पुष्टि होने के बादउनको देखने और मिलने की अभिलाषा लिए काफी संख्या में लोग नागरांव पहुंचने लगे.
मुख्यमंत्री को देखने के लिए मुख्य सड़क पर भी लोगों की भीड़ लगी रही. दूसरी ओर मुख्यमंत्री के नागरांव आगमन को ले गुरुवार की दोपहर के बाद पुलिस व प्रशासनिक महकमे से जुड़े अधिकारियों का नागरांव गांव में जमावड़ा लगा रहा.

Next Article

Exit mobile version