शाहपुर नगर पर्षद के मुख्य पार्षद आज हो सकते हैं गिरफ्तार, चर्चा

आरा : शाहपुर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को लेकर शुक्रवार (आज) पार्षदों द्वारा मतदान किया जायेगा. इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. पार्षदों के बीच मुख्य पार्षद के अविश्वास प्रस्ताव में शामिल होने को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2019 6:31 AM

आरा : शाहपुर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को लेकर शुक्रवार (आज) पार्षदों द्वारा मतदान किया जायेगा. इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. पार्षदों के बीच मुख्य पार्षद के अविश्वास प्रस्ताव में शामिल होने को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मुख्य पार्षद वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू के विरुद्ध शाहपुर थाने में दो मामले दर्ज हैं. पहला मामला सड़क जाम और पुलिस पर पथराव को लेकर शाहपुर थाने में दर्ज है. वहीं दुकानदार से रंगदारी मांगने के मामले में भी वशिष्ठ प्रसाद पर एक प्राथमिकी दर्ज है, जिसमें मुख्य पार्षद दोनों मामले में फरार चल रहे हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार उनकी गिरफ्तारी भी की जा सकती है.
बहरहाल पूरे मामले पर वरीय पदाधिकारी भी विचार-विमर्श कर रहे हैं. अब देखना होगा की अविश्वास प्रस्ताव में मुख्य पार्षद शामिल होते हैं या नहीं. शाहपुर क्षेत्र में इस बात की चर्चा जोरों पर है.

Next Article

Exit mobile version