आरा : पूर्णिया में बरामद एके-47 मामले में एनआइए का छापा

आरोपित संतोष सिंह की तलाश में आयी थी टीम आरा : पूर्णिया में हथियार तस्करों के पास से बरामद तीन एके-47 के मामले की जांच के लिए एनआइए की टीम गुरुवार को आरा पहुंची. इस दौरान टीम ने आरा के नवादा थाना पुलिस के सहयोग से हरिजी के हाता मुहल्ला समेत कई संभावित ठिकानों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 5, 2019 6:55 AM
आरोपित संतोष सिंह की तलाश में आयी थी टीम
आरा : पूर्णिया में हथियार तस्करों के पास से बरामद तीन एके-47 के मामले की जांच के लिए एनआइए की टीम गुरुवार को आरा पहुंची. इस दौरान टीम ने आरा के नवादा थाना पुलिस के सहयोग से हरिजी के हाता मुहल्ला समेत कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी की.
हालांकि, कोई आरोपित हाथ नहीं लग सका. एनआइए की टीम करीब दो घंटे तक आरा में रही. टीम को संतोष सिंह की तलाश थी. गौरतलब है कि सात फरवरी को पूर्णिया जिले में पुलिस ने तीन एके-47 के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था. तस्करों के पास से 1200 राउंड कारतूस भी बरामद किये गये थे. एक सफारी से तीन एके-47 बरामद किया गया था.
गिरफ्तार तस्कर नागालैंड के रहने थे. पूछताछ में तस्करों ने बताया कि हथियार को आरा सप्लाइ करनी थी. आरा के मुकेश और संतोष नाम के शख्स ने हथियार के लिए पैसे दिए थे. कुछ दिनों पहले आरा निवासी मुकेश को झारखंड से पकड़ा गया था, जबकि, संतोष समेत अन्य संदिग्ध अब भी फरार चल रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version