संकल्प शक्ति के सामने बेदम हुई बारिश, भागलपुर में बनी 360 किमी लंबी मानव शृंखला

भागलपुर : जल-जीवन-हरियाली को लेकर बिहार के भागलपुर में मानव शृंखला बनने से महज 20 मिनट पहले बारिश की फुहारें रुकीं, जबकि शृंखला के समापन पर ठीक 12 बजे बारिश की फुहारें एक बार फिर शुरू हो गयीं. मानव शृंखला की संकल्प शक्ति के सामने बारिश भी भी बेदम रही. लोग कतारों में लगे रहे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 12:56 PM

भागलपुर : जल-जीवन-हरियाली को लेकर बिहार के भागलपुर में मानव शृंखला बनने से महज 20 मिनट पहले बारिश की फुहारें रुकीं, जबकि शृंखला के समापन पर ठीक 12 बजे बारिश की फुहारें एक बार फिर शुरू हो गयीं. मानव शृंखला की संकल्प शक्ति के सामने बारिश भी भी बेदम रही. लोग कतारों में लगे रहे.

जिलाधिकारी प्रणव कुमार, एडीएम राजेश झा राजा, एसएसपी आशीष भारती समेत अन्य कर्मी, जीविका की महिलाएं, आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाएं, सरकारी और निजी स्कूल के बच्चे-शिक्षक, कलाकार और आम लोगों ने भाग लिया. शृंखला में शामिल कई बच्चे हाथों में नारे लिखी तख्ती लिये जल व हरियाली के समर्थन में नारे लगा रहे थे. एनसीसी कैडेट्स भी बड़ी संख्या में शामिल हुए. हर कोई खुद के शृंखला में शामिल होने के दृश्य को अपनी यादों में सहेजने के लिए भिन्न-भिन्न तरीके से सेल्फी लेते दिखे. मानव शृंखला के समापन होते-होते सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की होड़-सी मच गयी. भागलपुर में करीब 360 किलोमीटर में शृंखला का निर्माण किया गया था. जिला प्रशासन की ओर से मानव शृंखला की वीडियोग्राफी भी करायी गयी.

Next Article

Exit mobile version