नया फुट ओवरब्रिज तैयार, डीआरएम के आने का है इंतजार, यात्री परेशान

उद्घाटन का पेच, बन कर भी लोगों को नहीं मिल पा रही नये फुट ओवर ब्रिज की सुविधा डीआरएम से उद्घाटन की है प्लानिंग, दिन-तारीख अभी तय नहीं भागलपुर : स्टेशन के पूर्व दिशा में नया फुट ओवर ब्रिज बन कर तैयार है, लेकिन इसे यात्रियों के लिए खोला नहीं जा रहा. अभी इसके उद्घाटन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 3:29 AM

उद्घाटन का पेच, बन कर भी लोगों को नहीं मिल पा रही नये फुट ओवर ब्रिज की सुविधा

डीआरएम से उद्घाटन की है प्लानिंग, दिन-तारीख अभी तय नहीं
भागलपुर : स्टेशन के पूर्व दिशा में नया फुट ओवर ब्रिज बन कर तैयार है, लेकिन इसे यात्रियों के लिए खोला नहीं जा रहा. अभी इसके उद्घाटन के लिए डीआरएम के आने का इंतजार चल रहा है. डीआरएम के आने की अभी कोई प्लानिंग नहीं है. ऐसे में एफओबी बनकर भी यह यात्रियों के किसी काम नहीं आ रहा. अगर इसे आवागमन के लिए खोल दिया जाये, तो किसी भी प्लेटफॉर्म से सीधे सर्कुलेटिंग एरिया में यात्री बाहर निकल सकेंगे. प्लेटफाॅर्मों पर भीड़ में कमी आयेगी.
वर्तमान में प्लेटफॉर्म के लिए एक ही तरफ प्रवेश-निकास द्वार है. ट्रेन के समय में यात्रियों की भीड़ रहती है और धक्का-मुक्की तक की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. रैंप वाला एफओबी के चालू होने से भीड़ में कमी आयेगी. बता दें कि भागलपुर होकर रोजाना 42 जोड़ी के करीब ट्रेनें चलती है और डेढ़ लाख के करीब यात्रियों की आवाजाही होती है.

Next Article

Exit mobile version