कार नदी में गिरी, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

भागलपुर : जिले के शाहकुंड-असरगंज मुख्य मार्ग पर शनिवार रात लतीपुर गांव के समीप धमना नदी में नैनो कार असंतुलित होकर पलट गयी. इससे कार में सवार तीन लो नदी के तेज बहाव में लापता हो गये. शनिवार रात 10:30 बजे कुमार किसलय उर्फ साहेब सिंह(38) नैनो गाड़ी से शाहकुंड के पचकठिया से घर नयागांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2018 12:16 PM

भागलपुर : जिले के शाहकुंड-असरगंज मुख्य मार्ग पर शनिवार रात लतीपुर गांव के समीप धमना नदी में नैनो कार असंतुलित होकर पलट गयी. इससे कार में सवार तीन लो नदी के तेज बहाव में लापता हो गये. शनिवार रात 10:30 बजे कुमार किसलय उर्फ साहेब सिंह(38) नैनो गाड़ी से शाहकुंड के पचकठिया से घर नयागांव जा रहे थे. धमना नदी के समीप वाहन के असंतुलित हो नदी में गिर जाने से किसलय व उनकी पत्नी रेखा देवी(32), पुत्र कुणाल कश्यप(13) और पुत्री काव्या कश्यप(10) पानी के तेज बहाव में लापता हो गये. जबकि, किसलय पेड़ की टहनी पकड़ कर किसी तरह बाहर निकल गया. वहीं, पत्नी और दोनों बच्चे नदी की तेज धारा में बह गये.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में लग गये. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी बचाव कार्य में लग गयी. लेकिन, नदी की बहाव तेज होने और रात होने की वजह से सफलता हाथ नहीं लगी. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने किसी तरह कार समेत तीनों को बाहर निकाला. घटना में दो बच्चों समेत एक महिला की मौत हो गयी है. ज्ञात हो कि किसलय का ससुराल हथियामा में है. किसलय का भागलपुर के लालकोठी मोहल्ले में भी आवास है.

Next Article

Exit mobile version