ट्यूशन पढ़ाने घर आये ट्यूटर ने पहले बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, जब छोटी ने देख लिया तो…

भागलपुर : बिहारमें भागलपुरके सुलतानगंज में एक ट्यूटर ने गुरु-शिष्या के रिश्ते शर्मसार कर दिया. ट्यूशन पढ़ाने गये ट्यूटर ने दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने ट्यूटर के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने दोनों बहनों को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है. मामला सुलतानगंज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2018 10:40 PM

भागलपुर : बिहारमें भागलपुरके सुलतानगंज में एक ट्यूटर ने गुरु-शिष्या के रिश्ते शर्मसार कर दिया. ट्यूशन पढ़ाने गये ट्यूटर ने दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने ट्यूटर के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने दोनों बहनों को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है. मामला सुलतानगंज के गनगनिया, फतेहपुर का है.

थाने में दिये आवेदन में पीड़ित छात्राओं की मां ने कहा है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक रोहित कुमार से दोनों बच्चियां ट्यूशन पढ़ने जाती थीं. मंगलवार को जब दोनों ट्यूशन पढ़ने गयीं, तो रोहित ने उनसे कहा कि चलो आज तुम्हारे घर पर ही पढ़ा देते हैं. दोनों बहनें ट्यूटर के साथ घर पहुंचीं. पढ़ाने के दौरान ही छोटी बहन किसी काम से घर के अंदर चली गयी. इधर, ट्यूटर बड़ी बच्ची के साथ गलत हरकत करने लगा. तभी छोटी बहन बाहर आयी, तो उसने ट्यूटर को अपनी बड़‍ी बहन के साथ गलत काम करते देखा. उसने कहा कि मम्मी आयेगी, तो बता देंगे.

इसके बाद ट्यूटर ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया. मंगलवार को रात में जब बच्चियाें की मां घर आयी, तो उन्होंने रोते हुए सारी बात बतायी. बुधवार को पीड़ित बच्चियों की मां ने घटना की जानकारी मुखिया, सरपंच और गांव के कई लोगों को दी. इसके बाद गांव में पंचायत बुलायी गयी, जिसमें बुलाये जाने पर ट्यूटर फरार हो गया. थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस जब जांच के लिए गांव पहुंची, तो आरोपित फरार था.

कहते हैं थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर एसके सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पीड़ित छात्राओं को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें…सिंदूर दान के बाद दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन ने शादी मानने से ही कर दिया इन्कार और उसके बाद…

Next Article

Exit mobile version