अपराधियों ने गोली मार महिला को किया घायल

तेघड़ा : थाना क्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया. यह घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव की है. घायल महिला की पहचान गौड़ा निवासी भीखन महतो की पत्नी रंजू देवी के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि रंजू देवी खेत में काम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 5:49 AM

तेघड़ा : थाना क्षेत्र में मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया. यह घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौड़ा गांव की है. घायल महिला की पहचान गौड़ा निवासी भीखन महतो की पत्नी रंजू देवी के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि रंजू देवी खेत में काम कर रही थी. उसी दौरान गांव के ही राहुल नामक युवक उसे पहले धारदार हथियार से गर्दन पर वार किया उसके बाद फिर उस महिला को गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर कुछ लोग खेत के पास पहुंचे तो अपराधी मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना घायल महिला के परिजनों को दी गयी. सूचना पर परिजन वहां पहुंचे और आनन-फानन में उसे इलाज के लिए ऐलेक्सिया अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है. अस्पताल के निदेशक डॉ धीरज शांदिल्या ने बताया कि महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है. महिला का इलाज किया जा रहा है.
वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही राहुल नामक युवक दो दिनों से इस महिला को पीछा कर रहा था. आज वह जब वह काम करने के लिए खेत में गयी उसी दौरान उसे गोली मार दी. फिलहाल तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गयी है. फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला को किस लिए गोली मारी गयी है.

Next Article

Exit mobile version