हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

बेगूसराय : कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी. घटना रतनपुर सहायक थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी की है. मृत महिला की पहचान मियांचक निवासी सुबोध महतो की पत्नी राजो देवी के रूप में की गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है महिला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 6:43 AM

बेगूसराय : कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी. घटना रतनपुर सहायक थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी की है. मृत महिला की पहचान मियांचक निवासी सुबोध महतो की पत्नी राजो देवी के रूप में की गयी. घटना के संबंध में बताया जाता है महिला जवाहर कॉलोनी के पास बैठी हुई थी. एक कार चालक अपने गाड़ी को आगे-पीछे कर रहा था.

इसी दौरान कार से महिला को ठोकर लग गया,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. आनन-फानन में उस महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गयी. महिला के मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.
मामले की जानकारी मिलते ही रतनपुर सहायक थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. इस संबंध में थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि मृत महिला के पति के द्वारा आवेदन दिया गया है.घटनास्थल पर पहुंच कर मामले को शांत कराया गया. घटना में शामिल कार को जब्त कर लिया गया है. इसके साथ ही चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version