रेलवे ट्रैक के पास गड्ढे में मिला शव

बरौनी (नगर) : बरौनी-तिलरथ रेलखंड पर बुधवार की सुबह राजवाड़ा गुमटी के समीप पश्चिम दिशा में रेलवे लाइन के समीप गड्ढे में करीब पचास वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी बरौनी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 6:46 AM

बरौनी (नगर) : बरौनी-तिलरथ रेलखंड पर बुधवार की सुबह राजवाड़ा गुमटी के समीप पश्चिम दिशा में रेलवे लाइन के समीप गड्ढे में करीब पचास वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी बरौनी थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल और शव का निरीक्षण किया. शव व स्थल का निरीक्षण के उपरांत जीआरपी थानाध्यक्ष ने कहा कि जिस जगह लाश पड़ी हुई है.

वह रेलवे पुलिस क्षेत्र में नहीं आता है. बल्कि सिविल पुलिस क्षेत्र में है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बरौनी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव और स्थल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद बरौनी थाने की पुलिस ने भी स्थल सिविल पुलिस क्षेत्र में नहीं पड़ने की कही और वापस लौट गयी.
थाना क्षेत्र के सीमांकन के विवाद में शव घंटों पड़ा रहा.हालांकि बाद में बरौनी थाना पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.बताते चलें कि मृतक के शरीर पर गंजी और जांघिया के अलावा और कोई कपड़ा नहीं था. पास में ही जमीन पर हवाई चप्पल भी पड़ा हुआ था.लोगों की मानें तो दूसरी जगह हत्या कर इसकी लाश को यहां रेलवे ट्रैक के समीप गड्ढे में फेंक दिया गया है. मामले की सच्चाई पुलिसिया अनुसंधान के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल शव का शिनाख्त नहीं होने से पुलिस का सिरदर्द बढ़ गया है.

Next Article

Exit mobile version