ईयरफोन पर गाना सुनते तीव्र गति से आ रहे थे बाइक सवार, तीखा मोड़ देख मारा ब्रेक, नहर में गिरने से हुई मौत

औरंगाबाद : जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के तेजपुरा गांव के समीप शुक्रवार की देर रात बाइक पर सवार दो युवक नहर में गिर गये. इससे दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. लोगों को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह तब मिली, जब ग्रामीण टहलने के लिए निकले हुए थे. ग्रामीणों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 1:10 PM

औरंगाबाद : जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के तेजपुरा गांव के समीप शुक्रवार की देर रात बाइक पर सवार दो युवक नहर में गिर गये. इससे दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. लोगों को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह तब मिली, जब ग्रामीण टहलने के लिए निकले हुए थे. ग्रामीणों ने देखा कि दो युवकों का शव पड़ा हुआ है. इसके बाद घटना की जानकारी ओबरा पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही ओबरा थानाध्यक्ष संजय कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों शवों को नहर से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की पहचान रोहतास जिले के तिलौथू गांव निवासी प्रमोद यादव और डबलू पासवान के रूप में की गयी हैं. बताया जाता है कि दोनों दोस्त थे और शादी समारोह में भाग लेने के बाद दाउदनगर की ओर से अपने गांव लौट रहे थे. दोनों युवक ईयरफोन कान में लगाकर गाना सुनते हुए जा रहे थे. घटनास्थल के पास तीखा मोड़ है. बाइक की गति तीव्र होने की आशंका जतायी जा रही है. जिससे बाइक सवार तीव्र गति में ब्रेक लेने और असंतुलित होने पर नहर में गिर गये और दोनों की मौत हो गयी. इधर, पुलिस ने घटना की जानकारी मृत युवकों के परिजनों को दे दी हैं.

Next Article

Exit mobile version