रियल एस्टेट कंपनी वेलफेयर के औरंगाबाद जीएम सुरेश प्रजापति लापता, अपहरण की आशंका

औरंगाबाद : शहर में संचालित रियल एस्टेट कंपनी वेलफेयर के जीएम सुरेश प्रजापति अचानक लापता हो गये हैं. आशंका जतायी जा रही है कि उनका अपहरण कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस के पदाधिकारी अपहरण के मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद शहर के महावीर नगर वार्ड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2019 11:17 AM

औरंगाबाद : शहर में संचालित रियल एस्टेट कंपनी वेलफेयर के जीएम सुरेश प्रजापति अचानक लापता हो गये हैं. आशंका जतायी जा रही है कि उनका अपहरण कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस के पदाधिकारी अपहरण के मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद शहर के महावीर नगर वार्ड नंबर-2 में रहनेवाले सुरेश प्रजापति शुक्रवार की सुबह पांच बजे के करीब टहलने के लिए घर से निकले थे, जो फिर वापस नहीं लौटे. शुक्रवार की रात 10 बजे के करीब सुरेश के पुत्र सुशांत कुमार ने नगर थाने में लापता से संबंधित सूचना दर्ज करायी. पुलिस को दिए बयान में कहा है कि छह दिसंबर की सुबह टहलने के लिए निकले थे, जो लौट कर वापस नहीं आये. उनके पास रहे मोबाइल स्विच ऑफ है.

इधर, शनिवार की सुबह नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी प्रभुनाथ प्रसाद सहित अन्य पुलिसकर्मी उनके घर पहुंचे और पूरे मामले की पड़ताल की. घटना के 30 घंटे बाद भी सुरेश प्रजापति को वापस नहीं लौटने पर परिवार में दहशत का माहौल है. इधर, चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. ज्ञात हो कि हाल के दिनों में वेलफेयर का कार्यकलाप सुर्खियों में था. आये दिन हंगामे का दौर भी चल रहा था. उपभोक्ता पैसा निकासी को लेकर लगातार कंपनी पर दबाव बना रहे थे. जीएम सुरेश प्रजापति को लापता हो ना कहीं ना कहीं संदेह को जन्म देता है.

Next Article

Exit mobile version