बिहार : औरंगाबाद में ईंट भट्ठा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद जिले में मदनपुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव स्थित भारत ईंट भट्ठाके मालिक मो मुर्तजा को बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और घटना के अंजाम देने के बाद फरार हो गये. घटना की जानकारी देते हुए वहां मौजूद ट्रैक्टर चालक शंभू नामक व्यक्ति ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 7:02 PM

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद जिले में मदनपुर थाना क्षेत्र के टंडवा गांव स्थित भारत ईंट भट्ठाके मालिक मो मुर्तजा को बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और घटना के अंजाम देने के बाद फरार हो गये. घटना की जानकारी देते हुए वहां मौजूद ट्रैक्टर चालक शंभू नामक व्यक्ति ने बताया कि बाइक पर रहे सवार तीन लोग ग्राहक बनकर आये और मकान बनाने के लिए ईंट की कीमत की पूछताछ करने लगेऔर इसी दौरान दो अपराधियों ने अचानक पिस्टल निकाली और मुर्तजा भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

वारदातको अंजाम देने केसाथ ही सभी अपराधी मौके से फरार हो गये. घायल अवस्था में उन्हें सद्र अस्पताल औरंगाबाद लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक शिवगंज के रहने वाले थे. गोली लगने की घटना की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में इनके परिचितों की भीड़ लग गयी. परिचितों ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किये जाने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version