पेट्रोल बम से हमला कर सूर्य मंदिर परिसर की झोपड़ियों को फूंका, दर्जनों नक्सलियों ने दिया घटना को अंजाम, ग्रामीण बोले…

औरंगाबाद : नक्सलियों ने शनिवार की अहले सुबह करीब एक बजे जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र के पिपराबगाही सांड़ी गांव स्थित सूर्य मंदिर परिसर में बनी झोपड़ियों में पेट्रोल बम फेंक कर आग लगा दी. इससे झोपड़ी में रखे माइक, तार, बर्तन, बिछावन, हारमोनियम, नाल, अनाज सहित अन्य सामान जल कर राख हो गये. घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 31, 2019 10:15 AM

औरंगाबाद : नक्सलियों ने शनिवार की अहले सुबह करीब एक बजे जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र के पिपराबगाही सांड़ी गांव स्थित सूर्य मंदिर परिसर में बनी झोपड़ियों में पेट्रोल बम फेंक कर आग लगा दी. इससे झोपड़ी में रखे माइक, तार, बर्तन, बिछावन, हारमोनियम, नाल, अनाज सहित अन्य सामान जल कर राख हो गये. घटना के सीसीटीवी फुटेज की रिकार्डिंग में युवक को घूमते हुए भी देखा गया है.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया है कि सोनारखाप गांव के लोग घटना को अंजाम दिया है. घटनास्थल से माओवादी के नाम से लिखा पर्चा मिला है, जिसमें कहा गया है कि संगठन का फैसला ना मानने पर फौजी कार्रवाई की जायेगी. प्रतिक्रिया वादी होशियार, मामले को तूल देनेवाले पर कार्रवाई होगी. कुटुंबा पुलिस ने पर्चा जब्त कर लिया है. घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ, एसएसबी, कुटुंबा पुलिस, सीओ अनिल कुमार इंस्पेक्टर शनिवार की अहले सुबह ही घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि मंदिर मामले में माओवादी के नाम पर ब्लैकमेल किया जा रहा है. घटना को सोनारखाप के ग्रामीणों ने अंजाम दे रहे हैं. घटनास्थल पर अधिकारियों का आना-जाना जारी है. कुटुंबा पुलिस मंदिर पर कैंप कर रही है. इधर, पुलिस का कहना हैं कि घटना का अंजाम किसने दिया है, इसकी जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version