पुलिस ने 10 संदिग्धों को लिया हिरासत में

औरंगाबाद : शहर में हो रही छितनई व बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नगर थाने की पुलिस सख्त दिखायी दे रही है. बैंक के आसपास या बैंक के अंदर जो भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आ रहे हैं, उन व्यक्तियों से पुलिस गहनतापूर्वक पूछताछ व छानबीन कर रही है. इसी क्रम में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 5, 2019 7:59 AM
औरंगाबाद : शहर में हो रही छितनई व बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए नगर थाने की पुलिस सख्त दिखायी दे रही है. बैंक के आसपास या बैंक के अंदर जो भी संदिग्ध व्यक्ति नजर आ रहे हैं, उन व्यक्तियों से पुलिस गहनतापूर्वक पूछताछ व छानबीन कर रही है.
इसी क्रम में सोमवार को नगर थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने शहर के रमेश चौक स्थित भारतीय स्टेट बैंक, एक्सिस बैंक, पंजाब नेशनल बैंक समेत अन्य बैंकों की जांच की.
इस दौरान इन तीनों बैंक शाखाओं से 10 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ के लिए नगर थाने में रखा है. जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष श्री साहा ने बताया कि जब बैंकों की जांच-पड़ताल की गयी तो कुछ लोगों को बैंक के अंदर संदिग्ध हालत में पाया गया. जब उनसे बैंक में आने की जानकारी प्राप्त की गयी तो स्पष्ट रूप से कुछ जानकारी नहीं दे पाये.
उन्हें न तो कोई बैंक का काम था और न ही पैसा जमा-निकासी करना था. संदिग्ध मानते हुए 10 लोगों को थाने में लाकर रखा गया है, जिनसे पूछताछ व छानबीन की जा रही है. जांच के दौरान यदि उक्त लोगों की संलिप्तता संदिग्ध पायी जाती है तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी. ज्ञात हो कि शहर में पिछले कई महीनों से छिनतई की घटनाएं लगातार घट रही थी.

Next Article

Exit mobile version