औरंगाबाद : देव कार्तिक छठ मेले को मिला राजकीय दर्जा

मेले के उद्घाटन पर राजस्व मंत्री ने की घोषणा कहा, मेले के लिए दी जायेगी पूरी राशि औरंगाबाद : ऐतिहासिक व पौराणिक सूर्य नगरी देव में लगनेवाले छठ मेले को राजकीय दर्जा मिल गया. बुधवार को छठ मेले का उद्घाटन करने पहुंचे राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने मंच से देव को राजकीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2017 7:54 AM

मेले के उद्घाटन पर राजस्व मंत्री ने की घोषणा

कहा, मेले के लिए दी जायेगी पूरी राशि

औरंगाबाद : ऐतिहासिक व पौराणिक सूर्य नगरी देव में लगनेवाले छठ मेले को राजकीय दर्जा मिल गया. बुधवार को छठ मेले का उद्घाटन करने पहुंचे राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने मंच से देव को राजकीय मेला का दर्जा दिये जाने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि मेले के लिए जितनी भी राशि की आवश्यकता होगी, दी जायेगी. इस अवसर पर मंत्री ने कहा कि जल्द ही सभी प्रखंडों में अमीन एवं कर्मचारी की बहाली कर दी जायेगी.

साथ ही साथ वैसे लोगों को हिदायत भी दी कि जिन्होंने सरकारी जमीन पर कब्जे कर रखे हैं, उसे शीघ्र मुक्त कर दे, नहीं तो सरकार सख्ती बरतेगी. प्रशासनिक सहयोग से सरकारी जमीन को कब्जे में लिया जायेगा. इससे पहले महाछठ मेले का उदघाटन मंत्री रामनारायण मंडल, प्रभारी मंत्री ब्रजकिशोर बिंद, सांसद सुशील कुमार सिंह, विधान पार्षद राजन सिंह, जिला पर्षद अध्यक्ष नितू सिंह, डीएम कंवल तनुज, एसपी डाॅ सत्यप्रकाश ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.

Next Article

Exit mobile version