डंपर व बाइक में टक्कर एक की मौत, दो जख्मी

मसौढ़ी : धनरूआ थाना के विरंची मोड़ के पास बीते गुरुवार की देर रात डंपर व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गये. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटना स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. दुर्घटना में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 12:19 AM

मसौढ़ी : धनरूआ थाना के विरंची मोड़ के पास बीते गुरुवार की देर रात डंपर व बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गये. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पटना स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. दुर्घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार की देर रात मसौढ़ी थाना के कैलूचक निवासी रामबली भगत का पुत्र रवि कुमार (20) अपने दो दोस्तों धनरूआ थाना के विरंची पर निवासी उपेंद्र कुमार (21) व पिंडी कुमार के साथ धनरूआ की ओर से बाइक से मसौढ़ी आ रहा था. इसी दौरान विरंची मोड़ के पास गया की ओर से आ रहे डंपर में उसकी बाइक घुस गयी और बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गये.
ग्रामीणों ने उन्हें उपचार के लिए मसौढ़ी स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहां उपचार के दौरान रवि कुमार की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद चालक डंपर छोड़ मौके से फरार हो गया. इस बीच पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त बाइक व डंपर बरामद कर लिया.

Next Article

Exit mobile version