दो बोतल शराब के साथ सरकारी कर्मी धराया

बरबीघा (शेखपुरा) : मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा एक सरकारी पदाधिकारी के निजी चार चकिया वाहन से अंग्रेजी शराब की दो भरी बोतलें बरामद की गयीं. बताया जाता है कि वाहन चेकिंग के दौरान नालंदा जिले के नगरनौसा के खजुरा गांव निवासी तथा उत्तर प्रदेश में फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 4:39 AM

बरबीघा (शेखपुरा) : मंगलवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस प्रशासन द्वारा एक सरकारी पदाधिकारी के निजी चार चकिया वाहन से अंग्रेजी शराब की दो भरी बोतलें बरामद की गयीं.

बताया जाता है कि वाहन चेकिंग के दौरान नालंदा जिले के नगरनौसा के खजुरा गांव निवासी तथा उत्तर प्रदेश में फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में कार्यरत संजीव कुमार और अजीत कुमार कोपुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनकी स्विफ्ट गाड़ी को जब्त कर लिया है.
तीन बोतल शराब के साथ एक धराया
बिहारशरीफ. सोहसराय थाने की पुलिस ने तीन बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को धर दबोचा है. थानाध्यक्ष विजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मंगलवार की देर संध्या क्षेत्र के सलेमपुर में छापेमारी की गयी. इस दौरान मौके से 750 एमएल के तीन बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गुड्डू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. गुड्डू के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version