उपेंद्र कुशवाहा के काफिले ने महिला को रौंदा, हालत गंभीर

अरवल : रालोसपा प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के काफिले ने आजअरवलमें एक महिला को कुचलदिया.घायल महिला को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती करायागया.जहां गंभीरहालत देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटनास्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल महिला का नाम शन्नो बताया जाता है जो अपने बीमार परिजनों को देखने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 4:50 PM

अरवल : रालोसपा प्रमुख एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के काफिले ने आजअरवलमें एक महिला को कुचलदिया.घायल महिला को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती करायागया.जहां गंभीरहालत देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए पटनास्थित पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल महिला का नाम शन्नो बताया जाता है जो अपने बीमार परिजनों को देखने के लिए जा रही थी.

जानकारी के मुताबिक, रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा कुर्था में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. इसी दौरान उनके साथ चल रहे कारकेड ने महिला को कुचल दिया. गौर हो कि बीते वर्ष दिसंबर महीने में उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए से नाता तोड़ने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्रीकेपद से इस्तीफा भी देदिया था.जिसकेबाद से केंद्र औरराज्यसरकारपर लगातार हमलावर है और इसी कड़ी में वे बिहार में सभाएं कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version