बिहार : अररिया में कनीय अभियंता 15 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार

अररिया : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम नेमंगलवारको अररिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से एक कनीय अभियंता को तब गिरफ्तार कर लिया जब वह एक ठेकेदार से कथित तौर पर 15 हजार रुपये की रिश्वत ले रहा था. अररिया के जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार कनीय अभियंता का नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2016 2:32 PM

अररिया : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम नेमंगलवारको अररिया जिले के नगर थाना क्षेत्र से एक कनीय अभियंता को तब गिरफ्तार कर लिया जब वह एक ठेकेदार से कथित तौर पर 15 हजार रुपये की रिश्वत ले रहा था. अररिया के जिलाधिकारी हिमांशु शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार कनीय अभियंता का नाम रविशंकर प्रसाद है जो सिक्टी प्रखंड में ग्रामीण विकास विभाग में तैनात था.

उन्होंने बताया कि एक ठेकेदार ने ब्यूरो में लिखित शिकायत की थी कि कनीय अभियंता रविशंकर प्रसाद मनरेगा के तहत चल रहे कार्य का ठेका देने के एवज में उनसे 15 हजार रुपये रिश्वत की मांग रहा है. ठेकेदार की शिकायत का सत्यापन कराए जाने के बाद ब्यूरो की एक टीम ने आज रविशंकर को अररिया नगर थाना क्षेत्र स्थित उसके किराये के मकान से उक्त ठेकेदार से बतौर रिश्वत 15 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कनीय अभियंता को पटना स्थित ब्यूरो के मुख्यालय ले जाया गया है जहां पूछताछ के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version