होटल में भोजन खाने के बाद अररिया टोल टैक्स पहुंचते ही गाड़ी में बेहोश हुए मधुबनी के तीन लोग, फिर…

अररिया : पूर्णिया के एक होटल में विषाक्त भोजन खाने से तीन लोग बीमार हो गये. तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने तीनों की गंभीर स्थिति देख प्राथमिक उपचार के बाद एक की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. बताया जाता है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 8:35 AM

अररिया : पूर्णिया के एक होटल में विषाक्त भोजन खाने से तीन लोग बीमार हो गये. तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने तीनों की गंभीर स्थिति देख प्राथमिक उपचार के बाद एक की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

बताया जाता है कि मधुबनी निवासी शेखर मिश्रा, विनोद राय, मनोहर कुमार तीनों पूर्णिया के एक होटल में खाना खाने के बाद अपने वाहन से मधुबनी लौट रहे थे, इसी दौरान अररिया टोल टैक्स पहुंचते ही गाड़ी में ही सभी लोग बेहोश हो गये, जिसे टोल टैक्स के कर्मी के द्वारा इलाज के लिए सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी का प्राथमिक उपचार के बाद एक की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ऑडी स्लीप भेज कर पुलिस को भी सूचना दे दी गयी है. बताया जाता है कि तीनों लोग बेहोश रहने के कारण किस होटल में खाना खाया था और कहां जा रहे थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है. सदर अस्पताल के कर्मी के अनुसार फिलहाल तीनों का उपचार सदर अस्पताल में ही जारी है, जिसमें चिकित्सकों द्वारा एक को रेफर किया गया है. फिर भी इलाज किया जा रहा है. बताया जाता है कि तीनों पूर्णिया किसी काम से गये थे.

Next Article

Exit mobile version