VIDEO वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से बनाता रहा यौन संबंध, पीड़िता ने थाने में दिया आवेदन

अररिया : बिहार के अररिया में एक नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देनेकेसाथ ही यौन शोषण किये जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही नाबालिग ने इस संबंध में महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़िताकीओर से थाने में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 10, 2020 7:39 PM

अररिया : बिहार के अररिया में एक नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देनेकेसाथ ही यौन शोषण किये जाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही नाबालिग ने इस संबंध में महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है.

पीड़िताकीओर से थाने में दिये आवेदन में कहा गया है कि वर्ष 2018 में पीड़िता ने मैट्रिक परीक्षा दी थी और एक पेपर खराब हो गया था. पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने मामा को दी. उसी समय मो शायक, पिता मो साकिब दियारी वार्ड 06 आ पहुंचा. उसने कहा कि 10 हजार रुपये देनेपर वह उसे फर्स्ट डिवीजन से पास करा देगा. भरोसे में आकर 10 हजार रुपये उसे दे दिया गया.

इस क्रम में शायक से बातचीत होने लगी. एक दिन अररिया में उसने पीड़िता के साथ फोटो खिंचवाया. फिर फोन पर धमकी देने लगा, यह फोटो वायरल करवहउसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. फिर शायक ने एक दर्जन से अधिक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.इस दौरान उसने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया. फिर कहा कि जब भी मैं तुम्हें बुलाऊंगा तुम्हें आना होगा, नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा.आखिरकार पीड़िता ने तंगआकर थाने में आवेदनदेकरन्याय कीगुहारलगायीहै. महिला थानाध्यक्ष ने आवेदन मिलने की पुष्टि की है.

Next Article

Exit mobile version