घर में घुस कर हथियार के बल पर नाबालिग से दुष्कर्म, आठ दिनों बाद दर्ज हुआ मामला

अररिया : जिले के जोकीहाट थाना के क्षेत्र के सिसौना दरगाह टोला निवासी एक पीड़िता ने बीते छह नवंबर को महिला थाने में आवेदन दिया था. आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि बीते पांच नवंबर की मध्य रात्रि वह शौच के बाद घर में आकर सो गयी. उसी समय सिसौना गांव के वार्ड 12 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2019 7:53 PM

अररिया : जिले के जोकीहाट थाना के क्षेत्र के सिसौना दरगाह टोला निवासी एक पीड़िता ने बीते छह नवंबर को महिला थाने में आवेदन दिया था. आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि बीते पांच नवंबर की मध्य रात्रि वह शौच के बाद घर में आकर सो गयी. उसी समय सिसौना गांव के वार्ड 12 निवासी मो सोनू पिता तैबुल घर में घुस आया. दरवाजा लगाकर हथियार के बल पर उसने नाबालिग से दुष्कर्म किया. नाबालिग के शोर मचाने पर लोग जुटे, तो मो सोनू के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाया और उसके पिता को घटना की सूचना दी.

सूचना पर सोनू के पितातैबुल, तनवीर, बाबर, राजा, अफसर, मुर्तजा व दिलशाद हरवे हथियार के साथ आये और सोनू को छुड़ा कर साथ लेकर चले गये. साथ ही धमकी भी दी गयी. पीड़िता ने बताया कि मामले को लेकर जोकीहाट थाना गयी. जोकीहाट थाने की पुलिस ने महिला थाना भेज दिया. महिला थाना में कांड संख्या 164/19 अंकित किया गया है. बताया गया कि मामले में अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है. बहरहाल, जोकीहाट थाना और महिला थाने में पीड़िता कांड दर्ज कराने के लिए दौड़ती रही. अंततः आठ दिनों बाद कांड अंकित हो गया.

Next Article

Exit mobile version