नाबालिग छात्रा के अपहरण को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, तनाव के बाद सड़क जाम

अररिया : बिहार के अररिया में नरपतगंज प्रखंड के तामगंज पंचायत स्थित दुर्गापुर गांव से चार दिन पूर्व अपहृत नाबालिग छात्रा की बरामदगी नहीं होने पर दो पक्षों में शनिवार को हिंसक झड़प हो गयी. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव हो गया है. आक्रोशित लोगों ने घर के पास ही दुर्गापुर के समीप सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 8:49 PM

अररिया : बिहार के अररिया में नरपतगंज प्रखंड के तामगंज पंचायत स्थित दुर्गापुर गांव से चार दिन पूर्व अपहृत नाबालिग छात्रा की बरामदगी नहीं होने पर दो पक्षों में शनिवार को हिंसक झड़प हो गयी. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव हो गया है. आक्रोशित लोगों ने घर के पास ही दुर्गापुर के समीप सड़क मार्ग को जाम कर दिया.

मामला बढ़ते देख स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना नरपतगंज थाना को दी. सूचना पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सदल बल मौके पर पहुंच कर पंचायत के मुखिया वीरेंद्र यादव, सरपंच रामनारायण मंडल आदि के सहयोग से दोनों पक्षों को शांत कराया. जानकारी अनुसार 13 फरवरी को दुर्गापुर निवासी अशोक बाहदार की नाबालिक पुत्री का अपहरण गांव के ही सूरज कुमार मंडल, उपेंद्र मंडल आदि द्वारा कर लिया गया था.

इस मामले को लेकर पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराया है. लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी छात्रा की बरामदगी नहीं हो पायी है. छात्रा के परिजनों ने शनिवार को कैलाश मंडल के पुत्र को घर से जबरन उठा लिया. इसके बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों में तनाव हो गया. घंटों दोनों पक्षों में हिंसक झड़प की घटना के बाद घर के पास ही सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे.

सूचना पर पहुंचे नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली. हालांकि थानाध्यक्ष पहुंचने से पूर्व भी बच्चे को वापस कर दिया गया था. थानाध्यक्ष ने पंचायत के मुखिया वीरेंद्र यादव एवं सरपंच राम नारायण मंडल आदि के प्रयास से दोनों पक्षों को बैठा कर शांत कराया. वहीं थानाध्यक्ष ने जल्द से जल्द छात्रा को बरामद करने की बात कही.

Next Article

Exit mobile version