जीप व ट्रैक्टर में भिड़ंत, दो बरातियों की मौत

श्रीनगर (प. चंपारण) : श्रीनगर थाने के भवानीपुर से शिकारपुर के सियरही गांव जा रही बरातियों से भरी जीप ट्रैक्टर से टकरा गयी. इसमें जीप चालक सह गाड़ी मालिक नंदकिशोर पासवान व जीप में सवार सुकट राम की मौत हो गयी. कई बरातियों के घायल होने की भी सूचना है. दुर्घटना सोमवार की देर शाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 12, 2017 6:45 AM
श्रीनगर (प. चंपारण) : श्रीनगर थाने के भवानीपुर से शिकारपुर के सियरही गांव जा रही बरातियों से भरी जीप ट्रैक्टर से टकरा गयी. इसमें जीप चालक सह गाड़ी मालिक नंदकिशोर पासवान व जीप में सवार सुकट राम की मौत हो गयी. कई बरातियों के घायल होने की भी सूचना है.
दुर्घटना सोमवार की देर शाम बेतिया-मैनाटांड़ रोड के घोघा चौक के समीप हुई. घटना के बाद ट्रैक्टरचालक वाहन छोड़ फरार हो गया. श्रीनगर थाने के भवानीपुर के रहनेवाले दशई राम के पुत्र केदार राम की सोमवार को शादी थी. शाम के समय बरात शिकारपुर थाने के सियरही गांव के लिए निकली.
जीप चनपटिया थाने के घोघा चौक के समीप पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर से जोरदार भिड़ंत हो गयी. गोपालपुर पुलिस की गश्ती गाड़ी ने सड़क पर नंदकिशोर व सुकट को घायल पड़ा देख बेतिया सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से दोनों को डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. पटना ले जाते समय रास्ते में ही दोनों की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version