प्रदेश के साथ राष्ट्रीय स्तर पर भी गंठबंधन के संकेत

बेतिया/मोतिहारी: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दोनों जगह पार्टी कार्यकर्ताओं को उन स्थितियों के बारे में बताया, जिनमें संपर्क यात्रा की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की है. उन्होंने प्रदेश के साथ राष्ट्रीय राजनीति में पकड़ बनाने की बात भी कही. वह इशारों में राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न दलों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2014 2:08 AM

बेतिया/मोतिहारी: जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने दोनों जगह पार्टी कार्यकर्ताओं को उन स्थितियों के बारे में बताया, जिनमें संपर्क यात्रा की शुरुआत पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की है. उन्होंने प्रदेश के साथ राष्ट्रीय राजनीति में पकड़ बनाने की बात भी कही.

वह इशारों में राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न दलों के साथ होनेवाले गंठबंधन की बात कर रहे थे.

बिहार की चर्चा करते हुए जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, जंगे मैदान में जाने से पहले फौज को तैयार करने के लिए आये हैं. यह संपर्क यात्रा की शुरुआत है. जवानों के पास पार्टी की नीतियों की सूची होगी, हाथों में जदयू का झंडा होगा. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की. उन्होंने कहा, जब प्रदेश का शासन उनके हाथों में आया था, तो खजाना खाली था. शासन में रहते हुये नीतीश कुमार ने मिसाल कायम की. शासन से हटने के बाद भी नीतीश कुमार ने मिसाल कायम की है.

Next Article

Exit mobile version