आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, दिल्ली से बिहार जा रही बस ट्रक में घुसी, 14 की मौत, 31 घायल

फिरोजाबाद: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार की देर रात एक बस और एक ट्रक की भीषण टक्कर हो गयी. इस हादसे में 13 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हैं. यह हादसा फिरोजाबाद के पास जब हुआ जब एक डबल डेकर बस, ट्रक में जा घुसी. शोर सुनकर मौके स्थानीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 8:07 AM

फिरोजाबाद: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार की देर रात एक बस और एक ट्रक की भीषण टक्कर हो गयी. इस हादसे में 13 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हैं. यह हादसा फिरोजाबाद के पास जब हुआ जब एक डबल डेकर बस, ट्रक में जा घुसी. शोर सुनकर मौके स्थानीय लोग पहुंच गए. उन्होंने राहत कार्य शुरू कर दिया. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी. घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से कई की हालत गंभीर है.

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग मौके पर दौड़े. तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंचीं और यात्रियों को अस्पताल भिजवाया. मृतकों में फिरोजाबाद, देवरिया, दिल्ली व बिहार के अलग-अलग शहरों के रहने वाले थे. हादसे की सूचना पर एसपी, डीएम मौके पर सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने बस दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए डीएम व एसपी को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं. देर रात अजय आनंद और आईजी रेंज ए. सतीश गणेश भी मौके पर पहुंचे. एसएसपी सचींद्र पटेल ने बताया कि बस में 45 लोग सवार थे.स्लीपर बस दिल्ली से मोतिहारी जा रही थी. हादसे में मारे गए लोगों की देर रात तक शिनाख्त नहीं हो पाई.

Next Article

Exit mobile version