बच्चा चोरी करनेवाली महिला हिरासत में

गया : मगध मेडिकल अस्पताल से 10 अक्तूबर को बच्चाचोरी कर भागी महिला को पुलिस ने उसके पति के साथ हिरासत में लिया है. महिला को पकड़ने गयी पुलिस को उसके घर से एक राइफल, घटना के दिन पहने कपड़े के साथ कुछ अन्य सामान भी मिला है. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 7:23 AM

गया : मगध मेडिकल अस्पताल से 10 अक्तूबर को बच्चाचोरी कर भागी महिला को पुलिस ने उसके पति के साथ हिरासत में लिया है. महिला को पकड़ने गयी पुलिस को उसके घर से एक राइफल, घटना के दिन पहने कपड़े के साथ कुछ अन्य सामान भी मिला है.

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि किसी तरह सूचना मिली कि मगध मेडिकल से बच्चा चोरी की घटना को अंजाम गुलाब बाग (लखीबाग) मुहल्ले की रहनेवाली बेबी देवी ने दी है. वह मूल रूप से अतरी थाने के गहलौर ओपी के रहनेवाले गोपाल सिंह की पत्नी है. महिला का मायका चाकंद थाने के रसलपुर गांव में है. उन्होंने बताया कि महिला के पति को मगध मेडिकल के सीसीटीवी फुटेज दिखाये गये.
फुटेज में बच्चा ले जाती महिला को देखते ही गोपाल सिंह ने कहा कि यह उनकी पत्नी ही है. एसएसपी ने बताया कि महिला से पूछताछ कर बच्चा के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. महिला की तबीयत मंगलवार की देर रात बिगड़ गयी थी. उसे इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि महिला बहुत ही शातिर दिमाग की प्रतीत होती है. हर बार पूछताछ में तबीयत खराब होनेवाली हरकत करने लगती है.

Next Article

Exit mobile version