पेट्रोल पंप के कर्मियों को बंधक बना 2.50 लाख रुपये की लूट

धवलिया (गोपालगंज) : सिधवलिया थाने के सदौ गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर 2.42 लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव और कर्मी को कमरे में बंद कर दिया. अपराधियों ने वारदात के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 4:48 AM

धवलिया (गोपालगंज) : सिधवलिया थाने के सदौ गांव के पास एनएच-28 पर शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप पर हमला कर 2.42 लाख रुपये लूट लिये. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पंप के मैनेजर नागेंद्र यादव और कर्मी को कमरे में बंद कर दिया.

अपराधियों ने वारदात के बाद सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले को लेकर पंप मालिक बृज बिहारी चौरसिया ने थाने में 12 अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.
पंप संचालक ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 8:45 बजे चार मोटरसाइकिल पर सवार होकर 12 हथियारबंद अपराधी पहुंचे और कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे. मारपीट करने के बाद उन्हें बंधक बना लिया और अलमारी व काउंटर में बिक्री के रखे गये 2.42 लाख रुपये लूट लिये.
घटना की सूचना देने के बाद सिधवलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी. छापेमारी के दौरान पुलिस को इस घटना में सुराग मिलने की संभावना जतायी जा रही है. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि लूटपाट में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version