प्रॉपर्टी डीलर के हत्यारे पुिलस गिरफ्त से दूर

दानापुर : थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े रंगदारी व जमीन विवाद को लेकर खगौल रोड में दारोगा के भाई सह प्रॉपर्टी डीलर मिथिलेश कुमार सिंह व उसके चालक रवींद्र को गाली मार कर जख्मी कर दिया गया था. गोलीबारी में जख्मी मिथिलेश की मौत हो गयी थी. इस घटना में आठ लोगों को नामजद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 3:46 AM

दानापुर : थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े रंगदारी व जमीन विवाद को लेकर खगौल रोड में दारोगा के भाई सह प्रॉपर्टी डीलर मिथिलेश कुमार सिंह व उसके चालक रवींद्र को गाली मार कर जख्मी कर दिया गया था.

गोलीबारी में जख्मी मिथिलेश की मौत हो गयी थी. इस घटना में आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी मिथिलेश की हत्या में शामिल एक भी आरोपित को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है.
मृतक मिथिलेश की पत्नी कुसमिता देवी ने स्थानीय थाना में सगुना निवासी ऋषि कुमार, दीपू राय, बिंदेश्वर राय, गणपत उर्फ ऋषिकेश पांडे, निमिया उर्फ नवीन शर्मा, विधान राय, संजय उर्फ पांडे गोप व मंजय पांडे के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कराया है.
इधर, मिथिलेश सिंह हत्याकांड की पूरी जांच करने का निर्देश एएसपी दानापुर को एसएसपी गरिमा मलिक ने दिया है. इधर, मिथिलेश कुमार सिंह की निर्मम हत्या की निंदा बिल्डर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने की है.
एसोसिएशन के अध्यक्ष सचिन चंद्रा ने हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. चंद्रा ने कहा कि घटनाएं होने पर व्यापारियों और उद्यमियों को बुलाकर प्रशासन बातचीत कर केवल खानापूर्ति एवं आश्वासन देकर खानापूर्ति कर लेता है.

Next Article

Exit mobile version