आतंकवाद की तरह हैं मॉब लिचिंग के मामले

मॉब लिंचिंग के शिकार लोगों एवं मृतकों का केस इमारते शरिया लड़ेगी फुलवारीशरीफ : इमारते शरिया के अमीरे शरीअत हजरत मौलाना वली रहमानी ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि देश में मॉब लिचिंग के मामले आतंकवाद की तरह हैं . ऐसे मामले के दोषियों को सरकार सख्त सजा दे. उन्होंने झारखंड के सरायकेला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2019 4:06 AM

मॉब लिंचिंग के शिकार लोगों एवं मृतकों का केस इमारते शरिया लड़ेगी

फुलवारीशरीफ : इमारते शरिया के अमीरे शरीअत हजरत मौलाना वली रहमानी ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि देश में मॉब लिचिंग के मामले आतंकवाद की तरह हैं . ऐसे मामले के दोषियों को सरकार सख्त सजा दे.
उन्होंने झारखंड के सरायकेला खरसावां के तबरेज अंसारी उर्फ सोनू की भीड़ के द्वारा पीट- पीट कर मार दिये जाने की सख्त शब्दों में निंदा करते हुए कहा है कि मॉब लिंचिंग भी आतंकवाद का हिस्सा है और आतंकवाद किसी भी समाज या देश में किसी भी प्रकार से कबूल नहीं की जानी चाहिए. हजरत अमीरे शरीअत ने यह भी कहा कि इमारते शरिया ने मॉब लिंचिंग के शिकार पीड़ितों एवं मृतकों का केस लड़ने का फैसला किया है.
इसके लिए मृतक के परिजन संबंधित कागजात के साथ इमारते शरिया तशरीफ लायें. इमारते शरिया अपनी निगरानी में केस लड़ेगी और अपराधियों को सख्त सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेगी. साथ ही इमारते शरिया के बैतुल माल की ओर से मॉब लिंचिंग में मारे गये आश्रितों को पचास हजार की मदद भी की जायेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार को इस के विरुद्ध सख्त से सख्त एक्शन लेना चाहिए .

Next Article

Exit mobile version