घटना स्थल से दो मोबाइल व चाकू बरामद

पटना : पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जीबाग चिकेन शॉप पर सहोदर भाइयों ने मामा के लड़के मो मुमताज (26 वर्ष) की चाकू घोंपकर हत्या कर दिया है. घटना बुधवार की रात तीन बजे की है. चिकेन काटने वाले चाकू से पेट में दो बार हमला किया गया था. घटना के तत्काल बाद उसे पीएमसीएच में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2019 4:23 AM

पटना : पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जीबाग चिकेन शॉप पर सहोदर भाइयों ने मामा के लड़के मो मुमताज (26 वर्ष) की चाकू घोंपकर हत्या कर दिया है. घटना बुधवार की रात तीन बजे की है. चिकेन काटने वाले चाकू से पेट में दो बार हमला किया गया था. घटना के तत्काल बाद उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, सुबह चार बजे मुमताज की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने घटना का मुआयना किया है. वहां से हत्यारोपित फुफेरे भाइयों मो. मुन्ना और मो. सद्दाम का दो मोबाइल फोन और हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया है. पुलिस हत्यारोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच में विवाद किस बात को लेकर था, यह पता नहीं चला है. शक है कि पैसों को लेकर विवाद हुआ है.
रात में तीन बजे तीनों में किसी बात को लेकर हुई थी लड़ाई
मुमताज नौबतपुर का रहने वाला था. वह गया जिले के रहने वाले फुफेरे भाइयों मो. मुन्ना और मो. सद्दाम के साथ पटना के सब्जीबाग में मौजूद एक चिकेन शॉप पर रहकर मुर्गा काटते थे.
बुधवार की रात तीनों एक साथ दुकान के पास सोये हुए थे. रात में करीब तीन बजे तीनों में आपस में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई. इस दौरान मामला इतना बढ़ गया कि दोनों फुफेरे भाईयों ने मुमताज को बुरी तरह पीटा और चाकू निकाल कर मार दिया. उसके पेट में दो बार वार किया गया. चाकू मारने के बाद दोनों वहां से भाग गये. वहीं, मुमताज की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां सुबह चार बजे उसकी मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version