शराबी ने घर में लगायी आग, विरोध पर बहू को मार डाला

पंचदेवरी (गोपालगंज) : कटेया थाना क्षेत्र के रूपी बगही टोले में शुक्रवार को शराबी ससुर ने घर में आग लगा दी. इसका विरोध करने पर उसने गर्भवती बहू की रॉड से हमला कर हत्या कर दी. हालांकि, लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. मृत महिला हरेंद्र चौहान की गर्भवती पत्नी द्रौपदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 5:49 AM

पंचदेवरी (गोपालगंज) : कटेया थाना क्षेत्र के रूपी बगही टोले में शुक्रवार को शराबी ससुर ने घर में आग लगा दी. इसका विरोध करने पर उसने गर्भवती बहू की रॉड से हमला कर हत्या कर दी. हालांकि, लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. मृत महिला हरेंद्र चौहान की गर्भवती पत्नी द्रौपदी देवी थी, जिसकी रविवार को बच्चा जनने की संभावित तिथि थी.

घटना की सूचना पाकर पहुंची कटेया थाने की पुलिस ने आक्रोशित भीड़ से जान बचाकर आरोपित को थाने ले गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि श्रीनिवास चौहान आये दिन शराब के नशे में उपद्रव करता है और अपने परिवार के साथ मारपीट करता था. शुक्रवार को शराब के नशे में अपने घर में आग लगा रहा था. आग लगाते देख पास में रहनेवाले श्रीनिवास चौहान के भतीजा हरेंद्र चौहान की पत्नी द्रौपदी देवी विरोध करने आयी. महिला ने कहा कि आग लगाने पर कई घरों को नुकसान पहुंचेगा. इसी बात से नाराज होकर शराबी ससुर ने रॉड से हमला कर दिया, जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version