मुहल्लेवासियों व छात्रों के बीच मारपीट

दरभंगा : कोतवाली ओपी क्षेत्र के मारवाड़ी कालेज रोड स्थित प्राइम कम्प्यूटर संस्थान के मालिक के लॉज में गुरुवार की रात मोहल्ले वालों और छात्रों के बीच कहा-सुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दो पक्षों के बीच विवाद खड़ा हो गया. विवाद मारपीट एवं पथराव में तब्दील हो गया.बताया जाता है कि रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2019 12:37 AM

दरभंगा : कोतवाली ओपी क्षेत्र के मारवाड़ी कालेज रोड स्थित प्राइम कम्प्यूटर संस्थान के मालिक के लॉज में गुरुवार की रात मोहल्ले वालों और छात्रों के बीच कहा-सुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि दो पक्षों के बीच विवाद खड़ा हो गया. विवाद मारपीट एवं पथराव में तब्दील हो गया.बताया जाता है कि रात में आंधी-पानी शुरु होने के दौरान मोहल्ले के कुछ लड़के वहां खड़े थे. इसी बीच एक छात्र जो उस लॉज में रहता था उससे विवाद शुरु हो गया.साथ ही मारपीट हुई .

कुछ ही देर बाद जख्मी छात्र अपने लॉज में रहने वाले अन्य छात्रों को बुलाकर मामले को तूल दे दिया. लॉज मालिक भी वहां पहुंचे और फिर दोनों ओर से मारपीट के बीच पथराव शुरु हो गया. रूक-रूक कर तीन बार वहां मारपीट व पथराव हुई. रात 11 बजे ओपी अध्यक्ष विपीन कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. ओपी प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि अभी तक किसी और से आवेदन नहीं दिया गया है. सनहा दर्ज कर आगे की कार्रवाईकी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version