13.5 लाख लूटकर आइफोन खरीदा, नेपाल में की ऐयाशी

पटना : मोकामा थाना क्षेत्र में दो मई को माइक्रो फाइनांस कंपनी में साढ़े 13 लाख रुपये लूटपाट के मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को बहादुरपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये अपराधियों में धर्मराज कुमार (सुमका, अरियारी, शेखपुरा) व सुबोध कुमार (जंगली बिगहा, कसार, शेखपुरा) शामिल हैं. इन दोनों के पास से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 30, 2019 3:37 AM

पटना : मोकामा थाना क्षेत्र में दो मई को माइक्रो फाइनांस कंपनी में साढ़े 13 लाख रुपये लूटपाट के मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को बहादुरपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये अपराधियों में धर्मराज कुमार (सुमका, अरियारी, शेखपुरा) व सुबोध कुमार (जंगली बिगहा, कसार, शेखपुरा) शामिल हैं.

इन दोनों के पास से लूटी गयी होंडा इमेज कार, एक पिस्टल, पांच कारतूस, तीन आइफोन, 11 साधारण मोबाइल फोन व सात हजार नकद बरामद किया गया है. पकड़ा गया धर्मराज उक्त माइक्रो फाइनांस कंपनी में कर्मचारी था और दो माह पहले ही काम को छोड़ा था. धर्मराज, सुबोध व एक अन्य ने मिल कर घटना को अंजाम दिया था. पुलिस तीसरे को तलाश कर रही है.
सिटी एसपी पूर्वी राजेंद्र कुमार भील ने बुधवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था और उस पैसे से तीन आइफोन खरीदा था. इसके साथ ही दस दिन नेपाल में ऐयाशी कर आये थे. इसी बीच पुलिस को उनके आने की जानकारी मिली और फिर बहादुरपुर इलाके में एक मकान में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया. ये लोग उस मकान में काफी दिनों से किराये का कमरा लेकर रह रहे थे.
मैनेजर व कर्मचारी को बंधक बनाकर की थी लूटपाट
सिटी एसपी ने बताया कि दो मई की सुबह में जैसे ही माइक्रो फाइनांस कंपनी का कार्यालय खुला, वैसे ही तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने मैनेजर नीतीश व कर्मचारी अफरोज आलम को बंधक बना कर लूटपाट की थी. इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गये थे. लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद ही उन सभी की संलिप्तता की जानकारी मिल गयी थी और पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी.

Next Article

Exit mobile version