घर जमाई बनने से इन्कार करने पर जलाने का प्रयास

सिमरी (सहरसा) : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मुसहरी टोला में रविवार रात एक युवक को पत्नी सहित ससुराल वालों ने इसलिए आग लगा जान से मारने का प्रयास किया कि उसने ससुराल में घर जमाई रहने से इंकार कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 5:38 AM

सिमरी (सहरसा) : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मुसहरी टोला में रविवार रात एक युवक को पत्नी सहित ससुराल वालों ने इसलिए आग लगा जान से मारने का प्रयास किया कि उसने ससुराल में घर जमाई रहने से इंकार कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सहरसा रेफर कर दिया. युवक का घर मधेपुरा जिला के खोपैती गांव है और वह हरिवल्लभ सादा का पुत्र तीस वर्षीय अनिल सादा बताया जा रहा है. वहीं बख्तियारपुर पुलिस जख्मी का फर्दबयान लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि अनिल सादा एक सप्ताह पूर्व पंजाब से कमाकर वापस अपने ससुराल आया हुआ था. रविवार दोपहर अनिल अपने ससुराल पहाड़पुर महादलित टोला में पत्नी रेणु देवी से कमाकर लाये गये रखे रुपये की मांग की. इसको लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ. इसके बाद ससुरालवालों ने केरोसिन छिड़क कर जलाने का प्रयास किया.

Next Article

Exit mobile version