दहेज के लिए पत्नी को घर से निकाला

मोतिहारी : छतौनी थाने के मठिया जिरात मोहल्ला में ससुरालवालों ने मनीषा अर्याल को दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकाल दिया. घटना को लेकर उसने थाना में आवेदन दिया है. उसने पति नीतीश कुमार, ससुर लोकेश कुमार सिन्हा व सास गीता देवी को आरोपित किया है. उसने पुलिस को बताया है कि नीतीश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 1:16 AM

मोतिहारी : छतौनी थाने के मठिया जिरात मोहल्ला में ससुरालवालों ने मनीषा अर्याल को दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकाल दिया. घटना को लेकर उसने थाना में आवेदन दिया है. उसने पति नीतीश कुमार, ससुर लोकेश कुमार सिन्हा व सास गीता देवी को आरोपित किया है. उसने पुलिस को बताया है कि नीतीश व उसके बीच प्रेम-प्रसंग था. इसकी जानकारी हुई तो नीतीश के पिता लोकेश ने वर्ष 2010 में दोनों की शादी करायी.

ससुराल गयी तो एक बच्चे को जन्म दी. उसके बाद ससुराल वाले दहेज में 20 लाख कैश व वीरगंज में पांच धूर जमीन मांगने लगे. इसको लेकर तरह-तरह से प्रताड़ित करना शुरू कर दिये. मायके वालों ने पहुंच कई बार पंचायती की और उन्हें समझाने का प्रयास किया. बावजूद ससुराल पति सहित उसके पिता व मां पर कोई असर नहीं पड़ा.

उन्हें जब लगा कि कैश व जमीन नहीं मिलेगा तो मारपीट कर सारा सामान छीन घर से निकाल दिया. उसने पति नीतीश पर दुसरी शादी करने व बच्चे के साथ उसे जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. छतौनी इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र कुमर ने बताया कि आवेदन मिला है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version