अवैध बालू घाट पर वर्चस्व को लेकर फायरिंग

मसौढ़ी : थाना के विश्वभंरपुर स्थित पुनपुन नदी घाट से अवैध रूप से हो रही बालू की निकासी व ढुलाई पर वर्चस्व को लेकर शुक्रवार को दो गुटों के बीच दर्जन भर राउंड फायरिंग हुई. हालांकि, इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने एक लैपटॉप व बालू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 4:58 AM

मसौढ़ी : थाना के विश्वभंरपुर स्थित पुनपुन नदी घाट से अवैध रूप से हो रही बालू की निकासी व ढुलाई पर वर्चस्व को लेकर शुक्रवार को दो गुटों के बीच दर्जन भर राउंड फायरिंग हुई.

हालांकि, इसमें किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने एक लैपटॉप व बालू लदे दो ट्रैक्टरों को बरामद कर एक युवक को हिरासत में ले लिया है.
पुलिस फायरिंग की घटना से इन्कार कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों से विश्वभंरपुर बालू घाट से अवैध रूप से बालू की निकासी होती रही है. इस पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों में पूर्व से ही विवाद रहा है.
शुक्रवार की सुबह इसे लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग होने लगी, जिससे आसपास के गांवों में दहशत व्‍याप्त हो गया. हालांकि, इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालान काट रहे एक युवक को लैपटॉप व बालू लदे दो ट्रैक्टरों के साथ हिरासत में ले लिया.
इस बाबत पुलिस ने बताया कि उसकी सूचना पर खनन विभाग के पदाधिकारी थाना पहुंच गये हैं. वे हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ कर रहे हैं. इसके बाद ही इस मामले में विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version