मीठापुर में बन रहे थे ब्रांडेड कंपनी के रैपर और उत्पाद

पटना : जक्कनपुर थाने के मीठापुर सब्जी मंडी में विजय कुमार के मकान में चल रहे प्रिंटिंग प्रेस में कई ब्रांडेड कंपनी का रैपर, बॉक्स बनाया जा रहा था और रिपैकिंग कर नकली उत्पाद बनाये जा रहे थे. इसका खुलासा उस समय हुआ जब ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक मुस्तफा हुसैन की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 3:31 AM

पटना : जक्कनपुर थाने के मीठापुर सब्जी मंडी में विजय कुमार के मकान में चल रहे प्रिंटिंग प्रेस में कई ब्रांडेड कंपनी का रैपर, बॉक्स बनाया जा रहा था और रिपैकिंग कर नकली उत्पाद बनाये जा रहे थे. इसका खुलासा उस समय हुआ जब ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक मुस्तफा हुसैन की निशानदेही पर जक्कनपुर पुलिस ने छापेमारी की.

इस दौरान प्रिंटिंग प्रेस से हजारों की संख्या में स्पॉस्मोडोन, नेरोलेक पेंट, रूपा गारमेंट, वॅाक्हार्डट कंपनी के रैपर, बॉक्स व नकली उत्पाद बरामद किये गये. पुलिस ने रैपर बनाने में प्रयुक्त लाखों रुपये कीमत की मशीन को भी जब्त कर लिया है. इस संबंध में मुस्तफा हुसैन के बयान के आधार पर मकान सह प्रिंटिंग प्रेस के मालिक विजय कुमार के खिलाफ जालसाजी का मामला जक्कनपुर थाने में दर्ज किया गया है.

हालांकि संचालक विजय कुमार फरार होने में सफल रहा. जक्कनपुर थानाध्यक्ष रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. सामान व रैपर बरामद किया गया है.

Next Article

Exit mobile version