पटना : लाखों की अनियमितता के मामले में अध्यक्ष गिरफ्तार

पटना : नौबतपुर नगर पंचायत की विभिन्न सरकारी योजनाओं (सड़क, नाली, आवास, मशीन, वाहन आदि) में 3.10 करोड़ की अनियमितता के मामले में पटना पुलिस ने गांधी मैदान के कारगिल चौक इलाके से नगर पंचायत अध्यक्ष कौशल कौशिक (अमरपुरा गांव निवासी) को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें मंगलवार की देर शाम जेल भेज दिया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 3:35 AM
पटना : नौबतपुर नगर पंचायत की विभिन्न सरकारी योजनाओं (सड़क, नाली, आवास, मशीन, वाहन आदि) में 3.10 करोड़ की अनियमितता के मामले में पटना पुलिस ने गांधी मैदान के कारगिल चौक इलाके से नगर पंचायत अध्यक्ष कौशल कौशिक (अमरपुरा गांव निवासी) को गिरफ्तार कर लिया गया.
उन्हें मंगलवार की देर शाम जेल भेज दिया गया. नौबतपुर के नगर पंचायत में गड़बड़ी को लेकर कई स्तर पर जांच हुई थी. नगर विकास विभाग, एसडीओ ने भी अपने स्तर पर जांच की थी और कराेड़ों रुपये की अनियमितता की बात सामने आयी थी. इसके बाद अध्यक्ष की संलिप्तता होने पर अपनी मुहर लगा दी थी.
इसके बाद पिछले साल जनवरी में उनके खिलाफ नौबतपुर थाने में केस संख्या 46/18 दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस ने भी मामले की जांच की थी और मामला सत्य पाया गया था. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी के आदेश पुलिस अधिकारियों ने जारी किये थे. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि अध्यक्ष कारगिल चौक इलाके में हैं.
इसके बाद नौबतपुर पुलिस ने गांधी मैदान पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी और गांधी मैदान पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उन्हें नौबतपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया. नौबतपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया. नौबतपुर पुलिस ने जेल भेजे जाने की पुष्टि की.

Next Article

Exit mobile version