जुआ खेल रहे पुलिसकर्मी भिड़े, साथी की कार में लगायी आग, एसएसपी ने दिया जांच का आदेश

गया : पुलिस लाइन स्थित अर्धनिर्मित महिला बैरक के पास जुआ खेल रहे पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार की देर रात अपने ही साथी की कार में आग लगा दी. कार पूरी तरह से जल गयी. इस मामले में पुलिस लाइन में रहनेवाले कोई भी अधिकारी और जवान बात करने से कन्नी काट कर रहे हैं. हालांकि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2018 2:54 AM
गया : पुलिस लाइन स्थित अर्धनिर्मित महिला बैरक के पास जुआ खेल रहे पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार की देर रात अपने ही साथी की कार में आग लगा दी. कार पूरी तरह से जल गयी. इस मामले में पुलिस लाइन में रहनेवाले कोई भी अधिकारी और जवान बात करने से कन्नी काट कर रहे हैं. हालांकि खाली पड़े बैरक के ऊपरी तल्ले पर ताश की पत्तियां व दरी बिछे हुए पड़े थे.
जलायी गयी कार बिहार पुलिस एसोसिएशन के सचिव सत्यवीर सिंह की बतायी जाती है. वह वजीरगंज डीएसपी के कार्यालय में फिलहाल तैनात हैं. इधर, पुलिस लाइन के आसपास रहनेवाले लोगों का कहना है कि यहां हर रोज जुआ खेलने को लेकर विवाद होता है. रामपुर थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि आग की सूचना पर दमकल विभाग को सूचित किया गया और दमकल कर्मियों ने आग बुझायी. आग कैसे लगी इस बात की सही जानकारी नहीं मिल सकी है. लिखित शिकायत भी नहीं की गयी है.
पुलिस एसोसिएशन के जिला सचिव की कार हुई राख
सिटी एसपी करेंगे मामले की जांच
इधर संबंधित मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने जांच का आदेश दिया है. जांच सिटी एसपी अनिल कुमार करेंगे. एसएसपी ने बताया कि कुछ पुलिसकर्मी शुक्रवार की रात अर्ध निर्मित महिला बैरक में जुआ खेल रहे थे. जुआ के दौरान जुआरी आपस में भीड़ गये और मौके पर खड़ी एक कार में आग लगा दी. उन्होंने कहा कि सार्जेंट मेजर को जुआ खेल रहे पुलिसकर्मियों को चिह्नित कर प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही लाइन डीएसपी व सार्जेंट मेजर से समय पर सूचना उच्च अधिकारियों को नहीं दिये जाने पर स्पष्टीकरण मांगा गया है.
चंद्रशेखर राय, डीईओ, सीवान

Next Article

Exit mobile version