सीवान : जिला अल्पसंख्यक कल्याण अफसर घूस लेते गिरफ्तार

सीवान : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को जिला अल्पसंख्यक पदाधिकारी जटा शंकर पांडेय को सेवा अवधि विस्तार के लिए एक डाटा अाॅपरेटर से 10 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद टीम उन्हें पटना लेकर चली गयी. निगरानी डीएसपी गोपाल पासवान ने बताया कि अल्पसंख्यक विभाग के डाटा ऑपरेटर शैलेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2018 5:42 AM
सीवान : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने गुरुवार को जिला अल्पसंख्यक पदाधिकारी जटा शंकर पांडेय को सेवा अवधि विस्तार के लिए एक डाटा अाॅपरेटर से 10 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद टीम उन्हें पटना लेकर चली गयी.
निगरानी डीएसपी गोपाल पासवान ने बताया कि अल्पसंख्यक विभाग के डाटा ऑपरेटर शैलेश कुमार मिश्र ने 12 मार्च को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के एडीजी से शिकायत की थी कि उसकी सेवा अवधि में विस्तार के लिए जिला अल्पसंख्यक पदाधिकारी 10 हजार रुपये घूस मांग रहे हैं. शिकायत मिलने के बाद निगरानी के एडीजी ने डीएसपी गोपाल पासवान के नेतृत्व में एक टीम जिले में भेजी.
टीम ने जांच के बाद गुरुवार को 11:50 बजे जिला अल्पसंख्यक पदाधिकारी को कार्यालय में ही 10 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. इसके पूर्व वर्ष 2014 में तत्कालीन सीएस डॉ चंद्रशेखर प्रसाद की गिरफ्तारी भी घूस लेते हुए हुई थी.

Next Article

Exit mobile version